जूनियर रिसर्च फेलो के पद के लिए ICAR- IIOR में निकली सरकारी नौकरी, होगा इंटरव्यू

ICAR- इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ तिलियाड रिसर्च (IIOR), हैदराबाद ने जूनियर रिसर्च फेलो के 1 पद पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं.

Created On: Oct 9, 2017 15:52 IST
ICAR- IIOR, Hyderabad Recruitment
ICAR- IIOR, Hyderabad Recruitment

ICAR- इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ तिलियाड रिसर्च (IIOR), हैदराबाद ने जूनियर रिसर्च फेलो के 1 पद पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं. पात्र उम्मीदवार निर्धारित फॉर्म के माध्यम से इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं और 25 अक्टूबर 2017 को साक्षात्कार में शामिल हो सकते हैं.

महत्वपूर्ण तिथि:

साक्षात्कार की तिथि - 25 अक्टूबर 2017

ICAR- IIOR, हैदराबाद में पद का विवरण:

जूनियर रिसर्च फेलो- 01 पद

जूनियर रिसर्च फेलो के पद के लिए पात्रता मानदंड:

शैक्षिक योग्यता:

• जूनियर रिसर्च फेलो- यूजीसी द्वारा मान्यता प्राप्त किसी भी विश्वविद्यालय से बायोटैक्नोलॉजी, जैविक या प्लांट साइंस, वनस्पति विज्ञान, जेनेटिक्स और प्लांट प्रजनन में विशेषज्ञता या नेट योग्यता के साथ पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री इन बेसिक साइंस या नेट योग्यता के साथ व्यावसायिक पाठ्यक्रम में स्नातक की डिग्री या प्रोफेशनल कोर्स में पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री.

आयु सीमा-

35 वर्ष (पुरुष) और 40 वर्ष (महिला) (अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / ओबीसी / पीडब्ल्यूडी / महिला उम्मीदवारों को सरकारी नियमों के अनुसार अधिकतम आयु में छूट दी गई है.)

ICAR- IIOR, हैदराबाद में जूनियर रिसर्च फेलो के पद के लिए आवेदन कैसे करें:

पात्र उम्मीदवार निर्धारित फॉर्म के माध्यम से इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं और 25 अक्टूबर 2017 को सुबह 11.00 बजे सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ, ICAR- IIOR, राजेंद्रनगर, हैदराबाद -30 (तेलंगाना) के पते पर साक्षात्कार में शामिल हो सकते हैं.

ICAR- IIOR, हैदराबाद भर्ती 2017 की विस्तृत अधिसूचना

फैकल्टी जॉब्स

Rojgar Samachar eBook

Related Categories