अंतिम दिन आज: इंटेलिजेंस ब्यूरो, भारत सरकार को है 165 इंटेलिजेंस ऑफिसर की जरुरत, करें आवेदन

इंटेलिजेंस  ब्यूरो ने ग्रेड सी में डिप्टी  डायरेक्टर, डिप्टी  इंटेलिजेंस  ऑफिसर, जूनियर इंटेलिजेंस  ऑफिसर के पदों और भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये हैं.

Created On: May 3, 2017 10:32 IST

इंटेलिजेंस  ब्यूरो ने ग्रेड सी में डिप्टी  डायरेक्टर, डिप्टी  इंटेलिजेंस  ऑफिसर, जूनियर इंटेलिजेंस  ऑफिसर के पदों और भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये हैं. इस पद के लिए योग्य उम्मीदवार विज्ञापन की तिथि से 60 दिनों (3 मई 2017) के भीतर आवेदन कर सकते हैं.

ग्रेड सी में जूनियर इंटेलिजेंस ऑफिसर के 161 पद हैं और 2 पद डिप्टी डायरेक्टर और डिप्टी इंटेलिजेंस  ऑफिसर  (टेक) के लिए हैं. इन पदों पर भर्ती प्रतिनियुक्ति के आधार पर की जा रही है और आवेदक उम्मीदवार राज्य / केंद्र / संघ शासित / पीएसयू में सेवारत ऑफिसर  होना चाहिए. विस्तृत जानकारी के लिए नीचे दिया गया लिंक देखें.

जूनियर इंटेलिजेंस  ऑफिसर II (टेक) - उम्मीदवार ने रेडियो तकनीशियन, इलेक्ट्रॉनिक्स, इलेक्ट्रॉनिक्स, और संचार में 2 साल के आईटीआई कोर्स के साथ गणित और भौतिकी के साथ 12 कक्षा पास की हो और प्रतिनियुक्ति के नियमों के अनुसार केंद्रीय सरकार / राज्य सरकार / संघ राज्य क्षेत्र / सार्वजनिक उपक्रमों/ स्वायत्त संस्थाओं में मूल काडर में नियमित आधार में अनुरूप पद धारण किया हो.

डिप्टी  डायरेक्टर  (टेक) के उम्मीदवार ने किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार या इंजीनियरिंग में स्नातक की डिग्री या समकक्ष योग्यता प्राप्त की हो और  प्रतिनियुक्ति के नियमों के अनुसार केंद्रीय सरकार / राज्य सरकार / संघ राज्य क्षेत्र / सार्वजनिक उपक्रमों/ स्वायत्त संस्थाओं में मूल काडर में नियमित आधार में अनुरूप पद धारण किया हो.

डिप्टी  केंद्रीय इंटेलिजेंस  ऑफिसर  (टेक): उम्मीदवार ने किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार या इंजीनियरिंग में स्नातक की डिग्री या समकक्ष योग्यता प्राप्त की हो और  प्रतिनियुक्ति के नियमों के अनुसार केंद्रीय सरकार / राज्य सरकार / संघ राज्य क्षेत्र / सार्वजनिक उपक्रमों/ स्वायत्त संस्थाओं में मूल काडर में नियमित आधार में अनुरूप पद धारण किया हो.

उम्मीदवार अपने पद के अनुसार इस सम्बन्ध में अधिक जानकारी नीचे दिए गए लिंक से देखें.

आवेदन कैसे करे:

योग्य उम्मीदवार विज्ञापन की तिथि से 60 दिनों (3 मई 2017) के भीतर 'जॉइंट डिप्टी  डायरेक्टर/ जी, इंटेलिजेंस ब्यूरो, गृह मंत्रालय, 35 सपा मार्ग, बापू धाम, नई दिल्ली  के पते पर सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ अपने आवेदन भेज सकते हैं.  

इंटेलिजेंस ब्यूरो भर्ती 2017 अधिसूचना

पदों का विवरण:
• जूनियर इंटेलिजेंस ऑफिसर  II (टेक) - 161 पद
• डिप्टी डायरेक्टर  (तकनीकी) -2 पद
• डिप्टी सेंट्रल इंटेलिजेंस ऑफिसर  (टेक) - 2 पद
महत्वपूर्ण तिथि:
आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: विज्ञापन की तिथि से 60 दिनों (3 मई 2017) के भीतर.

---

अन्य रिक्तियां

16660+ सरकारी नौकरियों की अंतिम तिथि इस सप्ताह: डाक विभाग, नवोदय विद्यालय, CRPF, TSPSC व अन्य भर्ती

डाक विभाग में 12500 ग्राम डाक सेवक, पोस्टमैन पदों की वेकेंसी; विभिन्न सर्किलों मे रिक्तियों की लिस्ट

20000 जॉब्स स्नातकों (BA, BSc, BCom व अन्य) के लिए; पुलिस, टीचर, हाइकोर्ट व अन्य वेकेंसी

20000 जॉब्स ग्रामीण परिवेश की इच्छा रखने वालों के लिए; योग्यता 10वीं व ग्रेजुएट, अंतिम तिथि 6 मई

दिल्ली पुलिस व CAPF में 2221 सब-इंस्पेक्टर (SI, ASI) के पदों के लिए ऐसे करें अप्लाई; स्नातक योग्यता

6027 टीचर जॉब्स; प्राइमरी स्कूलों में हिंदी, साइंस एवं विभिन्न विषयों के लिए भर्ती

पंजाब पॉवर में 1500 असिस्टेंट लाइनमैन के पदों के लिए 8 मई तक कर सकते हैं आवेदन, योग्यता 10वीं पास

रोजगार समाचार 22-28 अप्रैल: 900 जॉब्स MTS, निजी सहायक व अन्य की

 

Comment ()

Post Comment

7 + 3 =
Post

Comments